Sunday, January 16, 2022

‘टीवी अवार्ड्स शो’ पैसा कमाने के लिए होते इसलिए नहीं जाता’

- Advertisement -

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन के लिये अवार्ड समारोह कोई मायने नहीं रखते हैं। आमिर खान की तरह ही अजय देवगन भी बड़े अवॉर्ड शोज का हिस्सा नहीं बनते।

अजय देवगन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो अपने काम को लेकर संजीदा रहते हैं और अवॉर्ड्स की ज्यादा परवाह नहीं करते। इसी के चलते अजय ने पॉप्यूलर अवॉर्ड्स के स्तर और गंभीरता का दिलचस्प अंदाज में मजाक उड़ाया है।

अजय देवगन निर्मित फिल्म पार्च्ड कंटेट की नजर से अहम है। लीना यादव निर्देशित फिल्म पार्च्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सराही जा चुकी है। पार्च्ड को मिल रही तारीफों के बहाने अजय ने बॉलीवुड के पाप्यूलर अवॉर्ड्स का मजाक उड़ाते हुए कहा यह उस किस्म के अवॉर्ड्स नहीं हैं, जिसमें हम सब जाकर नाचते-गाते हैं और जो टाइम पर पहुंच गया उसको अवॉर्ड दे दिया। मैं वैसे अवॉर्ड में नहीं जाता हूं। वो अवॉर्ड्स,अवॉर्डस नहीं होते। वो आप भी जानते हैं। वो टीवी शो होते हैं।

अजय ने वॉर्ड शोज को पैसा कमाने के उपक्रम बताते हुए कहा उन अवॉर्ड्स शोज में जितने ज्यादा एक्टर्स आएंगे, जितने ज्यादा भरेंगे। उतना ज्यादा चैनल उसे खरीदेगा, और उतने ज्यादा उससे पैसे बनेंगे। ये पैसे बनाने वाले अवॉर्ड्स हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles