टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा के साथ पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान छेड़छाड़ की गई। इतना ही नहीं कुछ लड़कों ने उन्हें धक्का दिया और थप्पड़ तक मारने की कोशिश की। इस बात की जानकारी उन्होने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर दी।

एक्ट्रेस ने बताया कि वह रथ यात्रा में होने वाली आरती के लिए जा रही थीं। उनकी गाड़ी मंदिर से थोड़ी दूर पर ही रोक दी गई। करीब 20-25 मिनट का सफर उन्हें पैदल चलकर ही तय करना था। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह दोस्तों के साथ जा रही थीं, तभी कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़खानी की। घटना से वह इतना घबरा गईं कि बिना दर्शन किए ही लौट गईं।

माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, मैं अभी भी काफी कन्फ्यूज हूं। जिस तरह से काम करना क्राइम है, उसी तरह सेक्स के बारे में बात करना भी क्राइम है। हम इंसान हैं। हम सभी के क्रश, फैंटसी, अभिलाषा और इच्छाएं होती हैं, यह नैचुरल है। मैं सोशल मीडिया पर प्रताड़ना का शिकार हो रही थी, लेकिन मैंने कुछ भी नहीं कहा। लोग फोटो खींचते थे, शेयर करते थे और मुझसे मेरे दाम पूछते थे। ऐसे में भी मैंने खुद को शांत बनाए रखा। लेकिन आज जगन्नाथ यात्रा के दौरान जब मैं सुबह की आरती के लिए गई तो कुछ लोग मेरा मजाक बनाने लगे, एक ने मुझे धक्का दिया और थप्पड़ मारने की कोशिश की। फिर भी मैंने कुछ नहीं कहा, मैंने कोई शिकायत नहीं की और न करना चाहती हूं। मुझे जगन्नाथ भगवान पर विश्वास है, ये भी उनके बच्चे थे और मैं भी उनकी बेटी हूं। मैंने सभी को माफ कर दिया है क्योंकि हम सभी एक हैं। मुझे माफ कर दीजिए भगवान कि मैं आपके पास तक आई लेकिन आपके दर्शन नहीं कर सकी। मुझे आशीर्वाद दीजिए।’

https://instagram.com/p/BlMxJoDhBvK/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक्ट्रेस एडल्ट फिल्म मेकर डैनी ए के साथ काम करने की वजह से ट्रोल हुई थी। इसके बाद उन्होंने बयान दिया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। इस बयान के लिए भी उनकी खूब आलोचना हुई।