Saturday, November 27, 2021

इस टीवी एक्टर की बीवी एक महीने से दुबई की जेल में है बंद, लगा है संगीन आरोप

- Advertisement -

मुंबई | भारतीय टीवी इतिहास में एक नया मुकाम हासिल करने वाला सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ आज भी लोगो के जहन में जिन्दा है. हालाँकि अब इस तरह के शो की सभी टीवी चैनल पर होड़ सी मची हुई है. लेकिन इंडियन आइडल की बात ही कुछ और थी. इस शो ने बहुत लोगो को शोहरत की बुलंदी पर पहुँचाया. एक भीड़ में शामिल किसी कलाकार को भीड़ से उठाकर एक नयी पहचान दी. ऐसा ही एक कलाकार है अमित टंडन.

अमित टंडन , इंडियन आइडल 1 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुए. उन्होंने अपनी दिलकश गायिकी से जजों और जनता के दिलो में अपनी खास जगह बनायी. इसके बाद अमित घर घर पहचाने जाने वाला चेहरा बन गया. जिसका फायदा यह हुआ की उन्हें कई नामी सीरियल में काम करने का मौका मिला. इनमे ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, भाभी, अदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार है, जरा नचके दिखा जैसे सीरियल शामिल है.

शोहरत और पैसा मिलने के बाद अमित टंडन ने शादी कर ली. करीब 10 साल पहले वो रूबी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंद गए. रूबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं जिसकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय , संजीदा शेख, इकबाल खान, विक्रम भट्ट जैसे कई नामी चेहरे शामिल है. वो मुंबई में प्रैक्टिस करती है और बताते है की वहां उनका काम अच्छा चल रहा है. लेकिन फ़िलहाल रूबी दुबई की जेल में बंद है. स्पॉटबायई की खबर के अनुसार रूबी दुबई की जेल में एक महीने से बंद है.

अपनी बीवी को छुड़ाने के लिए अमित टंडन भी एक महीने से दुबई में ही डेरा डाले हुए है. रूबी पर कुछ सरकारी अधिकारियो के साथ बदतमीजी करने और उन्हें धमकी देने का आरोप है. जो दुबई में संगीन अपराध की श्रेणी में आता है. एक बार उनकी जमानत की अर्जी भी ख़ारिज हो चुकी है. अमित का कहना है की रूबी के साथ जो हो रहा है वो दुखद है लेकिन उम्मीद है की उसे जल्द ही न्याय मिलेगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles