Sunday, August 1, 2021

 

 

 

दिल्ली हिं’सा पर परेश रावल ने दी नसीहत तो विजेंदर सिंह ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाकों में हुई मुस्लिम विरोधी हिं’सा को लेकर मुक्केबाज विजेंदर सिंह और एक्टर परेश रावल आपस में भिड़ गए। दरअसल विजेंदर सिंह ने कहा कि ये लोग पूरे देश को गुजरात बना देंगे। इस पर बीजेपी नेता परेश रावल को गुस्सा आ गया।

जानकारी के अनुसार, विजेंदर सिंह ने दिल्ली हिं’सा को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है।’ इसका जवाब परेश रावल ने दिया। उन्होंने कहा- जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फ़र्क़ समझ लेना चाहिये।

परेश रावल के ट्वीट पर अब विजेंदर सिंह ने भी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर दिया है। सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “बॉक्सिंग तों आती है सर, बकवास आजकल 2 लोगो से सीख रहा हूं।” माना जा रहा है कि विजेंदर सिंह ने इस ट्वीट में पीएम मोदी और अमित शाह को निशाने पर लिया।

इस दौरान दोनों के ट्वीट पर फैंस भी अपनी राय रखने लगे। एक शख्स ने तो परेश रावल की ही क्लास लगा दी। शख्स ने कहा- बॉक्सिंग वो है जो विजेंदर करते हैं और बकवास वो है जो परेश रावल करते हैं।  एक शख्स ने परेश रावल की तारीफ करते हुए कहा- वाह परेश जी, मज़ा आ गया।

बता दें कि विजेंदर सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने सिंह को साउथ दिल्ली से अपना उम्मीदवार भी बनाया था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles