Sunday, September 19, 2021

 

 

 

जमीन विवाद में दिलीप कुमार को बड़ी राहत: ट्रस्टी ने बताया – 999 साल के पट्टे पर दी गई जमीन

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: मुंबई के एक बिल्डर के साथ बांद्रा इलाके में बंगले की जमीन को लेकर चल रहे विवाद में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार को बड़ी राहत मिली।

रविवार को संपत्ति के असली मालिकों, सेठ मूलराज खटाऊ ट्रस्ट (एसएमकेटी) ने स्पष्ट रूप से कहा है कि अभिनेता संपत्ति के स्थायी पट्टेदार हैं न कि किरायेदार, जैसा कि कहने की कोशिश की जा रही है।

ट्रस्टी ने कहा कि दिलीप कुमार के पास इस संपत्ति का 999 सालों तक के लिए पट्टा है। एसएमकेटी द्वारा अपने वकील अल्तमश शेख के हवाले से शनिवार-रविवार को मीडिया में जारी एक प्रमुख सार्वजनिक नोटिस में कहा गया कि संपत्ति के किराये का रूप पहले ही बदल चुका है और ‘लीज अभी भी वैध है।’

बता दें कि यह मामला पूरी तरह से जब सामने आया जब दिलीप कुमार ने बिल्डर पर 250 करोड़ रुपये के मानमानि का नोटिस भेजा। इस मामले में सायरा बानो ने हाल ही में पीएम मोदी से मिलने की भी गुहार लगाई थी।

सायरा ने ट्वीट किया था, ‘पीएम नरेंद्र मोदी जी, समीर भोजवानी हाल ही में जेल से रिहा हुआ है, पहले महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस से शिकायत की थी, लेकिन उनके आश्वासन के बाद भी इस ओर कोई एक्शन नहीं लिया गया और पद्म विभूषण दिलीप कुमार को डराया और धमकाया जा रहा है कृप्या इस सिलसिले में आपसे मिलना चाहती हूं, प्लीज मदद करें।’ 

अब यह सार्वजनिक नोटिस दिवंगत सुनीत सी. खटाऊ के कानूनी उत्तारधिकारियों, एसएमकेटी सेटलमेंट के लाभार्थियों और दिवंगत चंद्रकांत एम. खटाऊ के ट्रस्टी में से एक की ओर से जारी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles