नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को अभी हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘मुगल-ए-आजम’, ‘शक्ति’, ‘राम और श्याम’ तथा ‘सौदागर’ जैसी सुपरहिट फिल्में में नजर आ चुके दिलीप कुमार को निमोनिया हुआ है। इस बात की जानकारी उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने ट्विटर के माध्यम से दी है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फारूकी ने सोमवार को ट्वीट किया, “आपको सूचित करना चाहते हैं कि दिलीप कुमार को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें फिर से निमोनिया हो गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है। उनके लिए प्रार्थना। आपको ट्विटर पर जानकारी देते रहेंगे।”

बता दें कि दिलीप कुमार कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। कई दिन तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी लेकिन वो खाना नहीं खा सकते थे। उन्हें पाइप के जरिए खाना खिलाया जा रहा था।

ट्रेजडी किंग’ के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने मधुमती, देवदास और मुगल-ए-आजम जैसी सदाबहार फिल्‍में की हैं। उन्‍हें 2015 में पद्म विभूषण और 1994 में दादासाहेब फाल्के अवार्ड भी प्राप्‍त हो चुका है।

Loading...