बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज तीन दिन की पूछताछ के बाद आखिरकार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी और महाराष्ट्र सरकार ने भी एक्ट्रेस कंगना रनौत के ड्रग्स लेने की जांच के आदेश जारी कर दिये है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करेगी। इस मामले में राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वे ड्रग्स लेती थीं। बता दें कि अध्ययन सुमन कुछ साल पहले कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप में थे। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने आरोप लगाया था कि कंगना खुद भी ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए कहती थी।

महाराष्ट्र कांग्रेस ने भी कंगना रनौत से भी जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच कराने की मांग की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग लेती हैं। अगर ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था। एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा, “विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक इन्होंने विधानसभा में मुझे निवेदन किया। उनके उत्तर में मैंने कहा कि कंगना रनौत उसका संबंध शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से था। अध्ययन सुमन एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती थी और मुझे भी कई बार जबरन ड्रग्स देने का कोशिश किया। इस प्रकार का निवेदन हमको दोनों विधायक ने दिया। “

वहीं बीएमसी ने भी कंगना रनोट के ऑफ़िस पर छापामारी के एक दिन बाद स्टॉप वर्क नोटिस जारी किया है। यह नोटिस म्यूनिसिपल एक्ट की धारा 354/A के तहत जारी किया गया है। नोटिस कंगना के पाली हिल स्थित दफ़्तर के गेट पर मंगलवार सुबह चस्पा कर दिया गया है।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन