शपथ से पहले सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ लिए तुर्की में साथ फेरे

10:31 am Published by:-Hindi News

बांग्ला फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (28) शादी के बंधन में बंध गई हैं। तृणमूल कांग्रेस की इस सांसद ने अभी सदन में आकर शपथ ग्रहण नहीं की है। नुसरत जहां ने तुर्की के बोडरम में कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ शादी की हैं।

शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक हुए। शादी से पहले ही वह तुर्की के दक्षिणी एजियन तट पर स्थित मुगला प्रांत के पोर्ट टाउन पहुंच गए थे। नुसरत के माता-पिता और अन्य करीबी रिश्तेदार उनके साथ 16 जून को रवाना हुए थे। नुसरत ने शादी के मौके पर मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का लंहगा पहना था। वहीं निखिल ने भी सब्यसाची की डिजायन की हुई शेरवानी पहनी थी।

नुरसत और निखिल की पहली मुलाकात साल 2018 में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बात शादी तक पहुंच गई है। इसमें सबसे पहले 19 जून को हिन्दू रीति रिवाज से शादी कराई गई। इससे पहले 17 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा वहीं 18 को संगीत सेरेमनी हुई। नुसरत जहां की शादी में टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मीमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं।

नुसरत ने राज चक्रवर्ती की फिल्म ‘शोत्रु’ से टॉलीवुड में कदम रखा। अपने आठ साल के कॅरियर में उन्होंने अब तक कुल 19 फिल्मों में काम किया है। जबकि उनकी फिल्म सेवेन अभी रिलीज के लिए तैयार है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें