झारखंड में हेट क्रा’इ’म के चलते अपनी जान गँवाने वाले तबरेज अंसारी के लिए कथित तौर पर आवाज उठाने को लेकर Tik Tok फेम फैजू शेख का एक नया Video सामने आया है। जिसमे वह ‘तबरेज’ लिखी शर्ट पहने नजर आ रहे है।

वीडियो में फैजू बता रहे हैं कि वह इस वक्त लंदन में हैं। वीडियो में फैजू कहते हैं- ‘हाय गाइज कैसे हो आप सब, जैसा की आप सभी को पता ही है कि अभी क्या हो रहा है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि मैं कहां हूं? फिलहाल मैं लंदन में हूं, मैं यूके आया था सेमीफाइनल देखने। इंडिया को सपोर्ट करने। पर अफसोस इंडिया हार गई। तो मैंने सोचा कि मैं इतनी दूर आया हूं तो कुछ देर और यहां रुक जाऊं। तो मैं यहां लंदन में रुक गया।’

फैजू आगे कहते हैं, ‘मेरा प्लान बहुत पहले से था यहां आने का। क्योंकि जब TIK TOK पर मेरे 20 मिलियन कंप्लीट हुए थे तो मेरी कंपनी ने मुझे एक ट्रिप गिफ्ट किया था। और अब मैं ये वीडियो इसलिए बना रहा हूं, ताकि आपको बता सकूं कि मैं अब लगातार आपके पास रहूंगा इंस्टाग्राम पर। इंशाल्लाह टिकटॉक पर नहीं हूं, पर जल्दी आऊंगा। …और कितना प्यार करते हो आप लोग मुझे। आप लोगों ने इतना सपोर्ट किया शुक्रिया। टीम 07 को इतना सराहा आप लोगों ने शुक्रिया।’

बता दें कि मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टिक-टॉक सेलिब्रिटी फैजू, हसनैन खान सहितअन्य लोगों पर तबरेज अंसारी से जुड़ा विवादास्पद वीडियो और डायलॉग शेयर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। साथ ही इन सभी यूजर्स का अकाउंट भी टिकटॉक ने डिलीट कर दिया है।

वीडियो में कहा गया – ‘मार तो दिया तुम ने तबरेज को, पर कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना मुसलमान आतंकवादी है’। इस मामले में शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने मुंबई पुलिस में शिकायत की थी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन