‘पापा जैकी के साथ काम करेंगे टाइगर, लेकिन सामने पेश आ रही ये मुसीबत’

11:17 am Published by:-Hindi News
ti

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राॅफ का कहना है कि वह अपने पिता जैकी श्राॅफ के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन इसके लिए उन्हें फिलहाल एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है.

उन्होंने कहा कि वह पापा जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेताब हैं, लेकिन अच्छी कहानी नहीं मिल रही है. टाइगर ने कहा, “जरूर, मुझे पापा के साथ काम करना है, लेकिन अभी पापा के साथ काम करने का मौका मिल नहीं रहा है… क्योंकि एक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है. जैसे ही कोई अच्छी कहानी मिल जाएगी, जो हम दोनों के लिए बेहतरीन हो, हम जरूर काम करेंगे.”

टाइगर ने बताया की भविष्य में वह कोई अच्छी बायॉपिक के साथ भी प्रयोग करेंगे. फिलहाल मैं उस स्तर का अभिनेता नहीं हूं. अभी मैं अपने आप पर बहुत काम कर रहा हूं और बहुत सोच-समझ कर खेल रहा हूं. इस समय अपने स्ट्रॉन्ग पॉइंट्स पर चल रहा हूं. भविष्य में जरूर एक बायॉपिक के साथ प्रयोग करूंगा.”

बता दे कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो गई है. बागी 2 रिलीज होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है. बागी 2 साल 2018 में पहले दिन 25 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है, साल 2018 में पहले दिन 25 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘पद्मावत’ पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे.” वीकेंड के अभी दो दिन बाकी है और उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें