मुंबई | भारत में भी विदेशो की तरह कई तरफ के चैट शो मशहूर हो रहे है. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जहाँ सेलेब्रिटी अपने फिल्म का प्रमोशन करने आते है वही निर्माता-निर्देशक करन जोहर के शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में सेलेब्रिटी अपनी निजी जिन्दगी के बेहद ही निजी सवालों से रुबुरु होते है. इस बार के सीजन में करन जोहर ने सेलिब्रिटीज से ऐसे ऐसे सवाल किये है जिसको सुनकर कोई भी झेप जाए.

इस बार के सीजन में करन जोहर ने लगभग हर सेलेब्रिटी से उसकी सेक्सुअल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ सवाल जरुर किये है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर अरबाज खान तक सब इस तरह के सवालों से गुजरे है. इस बार करन के सवालो का सामना करने के लिए पिता पुत्र की जोड़ी आ रही है. इसके बावजूद करन अपने सवालों से बाज नही आये और पिता के सामने ही बेटे से बेहद ही निजी सवाल करने शुरू कर दिए.

करन जोहर ने इस अभिनेता पुत्र से पुछ लिया की वो अपने पिता से कभी सेक्स के बारे में राय लेते है. जवाब में अभिनेता ने नही जवाब दिया. चलिए सस्पेंस से पर्दा उठाते है और बताते है की वो पिता पुत्र की जोड़ी कौन सी है. इस बार करन जोहर के शो पर टाइगर श्रोफ और जैकी श्रोफ की जोड़ी आ रही है. जो प्रोमो सामने है उसमे दिखाया गया है की करन जोहर , जैकी से जो भी सवाल पूछते है वो उसका जवाब केवल माधुरी दीक्षित देते है.

करन ने जैकी से पुछा की किस अभिनेत्री की शादी होने के बाद कईयो के दिल टूटे . जैकी ने जवाब दिया, माधुरी दीक्षित. सेक्सी सायरन के सवाल पर भी उन्होंने माधुरी का नाम लिया. टाइगर श्रोफ ने भी अपनी जिन्दगी से जुड़े कई खुलासे किये. टाइगर श्रोफ ने बताया की कॉलेज के दौरान श्रद्धा कपूर उनका क्रश था. इसके अलावा जब उनसे पुछा गया की आप इन तीनो चीजो में से किस बारे में अपने पिता से राय नही लेंगे, सेक्स, डिप्लोमेसी और रिलेशनशिप? इसके जवाब में टाइगर ने कहा सेक्स.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें