अभी-अभी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स आॅफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिये हैं और इसकी कमाई 150 करोड़ को पार कर चुकी है.  वहीँ सलमान अब अपनी अगली फिल्म रेस 3 की शूटिंग तो शुरू कर ही चुके हैं. सलमान खान आज 52 साल के हो गये है. टाइगर के बर्थडे पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें जन्मदिन की मुबारक बात देते हुए वह सलमान के साथ पार्टी करते नज़र आ रहे है.

सलमान के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी की जारी है. बॉलीवुड का हर सेलेब्रिटी ने उनका बर्थडे बड़े धूमधाम से मना रहा है क्यूंकि टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक के सभी रिकार्ड्स तोड़ किया है इसलिए सलमान के लिए इस बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी तो बनती है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आये जानते है इंडस्ट्री के कौन-कौन से सितारों ने भाईजान के बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएँ दी है. चलिए अब नज़र डालते है उन सितरों पर जिन्होंने सलमान को बर्थडे विशिसेज़ देकर उन्हें खुश किया है.

इंटरनेशनल रेसलर संग्राम सिंह ने सलमान को बर्थडे की शुभकामनाए देते हुए ट्वीट किया है- विश यू अ वैरी हैप्पी बर्थडे भाई.

वहीँ UTV मोशन पिकचर्ज़ ने सलमान के बर्थडे पर ट्वीट कर उन्हें बढाई दी और कहा, ” वो जीना भी क्या जीना जिसमें सलमान खान ना हों”

वहीँ टेलीविज़न एक्ट्रेस किश्वर राय ने सलमान को उनके बर्थडे पर देर सारी बढाई दी.

अली अब्बास ज़फर ने भाईजान को मेकिंग ऑफ टाइगर वेर्सिस वोलव्स विडियो शेयर कर के उन्हें बर्थडे की शुभकामनाए दी.

वैसे सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी रेस 3 की शूटिंग कर रहे है, रेस 3 की पूरी टीम ने बर्थडे सेट पर ही सेलेब्रेट किया.

आरजे, वीजे सलील आचार्य ने सलमान के बर्थडे पर ट्वीट करके उन्हें बढाई दी.

वहीँ सलमान के फेनस के लिए भी यह दुगनी ख़ुशी का मौका है. फेनस ने सलमान के लिए कई सारे सरप्रिज़ेज़ भी प्लान किये है. एक फेन का कहना है की ” दिल हो सलमान खान जैसा, वरना न ही हो.”

Loading...