Saturday, November 27, 2021

घर में घुसकर मोहम्मद शमी पर हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के घर के बाहर हमला करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शमी ने चार लोगों के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

शमी ने अपनी शिकायत में कहा था कि चारों ने उनको गाली दी ,उनकी बिल्डिंग के गार्ड को पीटा भी और घर पर हमला करने की कोशिश की. दरअसल, कोलकाता के काटजू नगर में भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया था.

शमी ने टेलीग्राफ से बात करते हुए कहा की वो शनिवार को अपनी बीवी और बच्चे के साथ कही से आया था. इस दौरान जब वह अपनी कार पार्क करने के लिए बेक करने लगा तो एक बाइक सवार पीछे से चिल्लाया. उसने कहा की मैं उसका रास्ता रोक रहा है. इस पर मैंने उसको बताया की बगल से ऑटो तक निकल रहे है तो फिर उसकी बाइक क्यों नही निकलेगी.

इस पर उस शख्स ने शमी से गाली गलौच करनी शुरू कर दी. इसके बाद वो वहां से चला गया और अपने साथ तीन लोगो को और लेकर आया. उन्होंने शमी के घर में घुसने की भी कोशिश की. इस मामले में शमी ने पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है. उधर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालाँकि बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles