dill

पद्मविभूषण 95 साल के एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।दरअसल, दिलीप कुमार के बंगले के दो प्लाट पर मालिकाना हक का झूठा दावा करने वाले बिल्डर समीर भोजवानी उन्हें और दिलीप कुमार को धमकी दे रहा है।

सायरा बानो ने मोदी से मुलाकात के लिए समय भी मांगा। दरअसल, समीर भोजवानी ने बांद्रा इलाके के पाली हिल क्षेत्र के दो प्लॉट पर अपना दावा किया था। इनमें दिलीप कुमार का बंगला है।

Loading...

समीर के खिलाफ सायरा बानो ने इसी साल जनवरी में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्‍डर के खिलाफ दिलीप कुमार के बंगले पर कब्‍जा करने और धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया था। भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था।

रविवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट से ये अनुरोध किया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। भू माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें