prakash1

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के ऐलान के बाद अब जाने माने अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि यदि उन्हें बार-बार धमकी दी जाती रही तो वह पॉलिटिक्स जॉइन कर लेंगे.

बेंगलुरु में एक कार्यक्रम मे ंपहुंचे प्रकाश राज ने कहा कि साम्प्रदायिक राजनीति को देश में बहुत मान्यता दी जा रही है. हमें इस तरह की राजनीति के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए जो कि हिटलर के समय प्रचलित थी. राज ने कहा “वह उस समय अपने राजनायिक रूख के लिए जाना जाता था जो कि एक धर्म पर दुनिया पर शासन करने का विचार रखता था लेकिन अब यह हमारे देश में बढ़ता जा रहा है. हमें ऐसा नहीं होने देना चाहिए.

उन्होंने कम्युनल फोर्सेज की आलोचना करते हुए कहा, “इस तरह की फोर्सेस को हराकर सबक सिखाना चाहिए. हमें सबके घर जाकर इस बारे में शिक्षा देनी चाहिए ताकि आने वाले चुनावों में उन्हें हराने में मदद मिल सके.”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री  सिद्धारमैया की मौजूदगी में प्रकाश ने कहा, ‘सियासी मैदान उतरने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन यदि मुझे बार-बार धमकी दी जाएगी. यदि मुझपर कोई दबाव डालेगा. यदि कोई बार-बार मुझे सियासी मैदान में उतरने की चुनौती देगा, तो मैं जरूर पॉलिटिक्स जॉइन कर लूंगा.’

आपको बता दें कि प्रकाश राज पिछले काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ उनसे ज्यादा बेहतर अभिनेता हैं.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano