Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

ईद पर फिल्म रिलीज़ करने का अधिकार सलमान का: करन जोहर

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ होली पर रिलीज़ करने जा रहे हैं. करण का कहना है कि वह अपनी कोई भी फिल्म ईद पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं लेकिन इस मौके को सलमान खान ने अपने लिए चुन रखा है.

करण ने फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर कहा, ‘मैं ईद के दौरान अपनी फिल्में रिलीज नहीं करना चाहता. उन पर सलमान कब्जा रखते हैं. हम ऐसे वक्त पर फिल्में रिलीज करना चाहते हैं जब फिल्में अच्छा बिजनस कर सकें.’

उन्होंने कहा, ‘हम यहां केवल फिल्में रिलीज करने के लिए नहीं हैं, बल्कि यह तरीके से होना चाहिए. एक निर्माता होने के तौर पर हमें कुछ चीजें अपने दिमाग में रखने की जरूरत है.’ करन ने आगे बताया कि यदि वे और सलमान साथ काम करते हैं तब ही वेअपनी फिल्म ईद पर रिलीज करेंगे, अन्यथा नहीं.”

गुरुवार को फिल्म ट्रेलर लांच की शुरुआत फिल्म के मुख्य अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट के स्टेज परफॉर्मेस से हुई. वरुण फिल्म में छोटे शहर के मध्यमवर्गीय व्यक्ति की भूमिका में हैं. उन्होंने कहा, “आलिया फिल्म में एक अच्छी बहू के किरदार में है.”

वरुण और आलिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. दोनों ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी साथ नजर आ चुके हैं, इस फिल्म का निर्देशन भी शशांक खेतान ने किया था. फिल्म 10 मार्च को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles