ओम पुरी के निधन पर देश भर में शोक का माहौल है, पूरा बॉलिवुड सदमे में हैं. इसी बीच ओमपुरी की मौत पर नया खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपार्ट में खुलासा हुआ है कि ओमपुरी के सिर में गहरी चोट लगी थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

पहले खबर आई थी कि 66 साल के ओम पुरी को दिल का दौरा पड़ा था. लेकिन शाम होते-होते वजह रहस्य बन गई. दरअसल पुलिस को ओम पुरी की न्यूड बॉडी उनके फ्लैट से मिली थी. उनके सिर पर डेढ़ इंच गहरा घाव भी था, इन दोनों बातों से पुलिस को शक हुआ. उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी शक को और मजबूत किया. पुलिस को अब विसरा रिपोर्ट‎ का इंतजार है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी बीच, गुरुवार शाम 5 से रात साढ़े 11 बजे तक ओम पुरी के साथ होने का दावा करने वाले प्रोड्यूसर खालिद किदवई ने कहा कि मौत से चंद घंटे पहले गुरुवार रात ओमपुरी की अपनी पत्नी नंदिता से बहस हुई थी. नंदिता बेटे ईशान के साथ अलग रहती हैं.

पुलिस प्रवक्ता अशोक दुधे के मुताबिक अभिनेता ओमपुरी की मौत के मामले में लीगल प्रोविजन के तहत एडीआर रजिस्टर कर तफ्तीश शुरू की गई है. अब जिस बिल्डिंग में ओमपुरी रहते थे, उसकी सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगालने से लेकर वहां रह रहे लोगों और रिश्तेदारों से पुलिस पूछताछ भी करेगी.

Loading...