Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

सोनम कपूर ने पीएम मोदी को याद दिलाई उनकी ही बातें, कहा – ‘दिखाया जा रहा है अब हमे नीचा’

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान मचाये गए उत्पात और मशहूर प्रड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ की गई मारपीट के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्रीज काफी गुस्सें में हैं.

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाते हुए उन्हें अपने ही किये हुए वादों के साथ उनके बाते याद दिलाई. सोनम ने प्रधानमंत्री के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा कि  मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं सर… गणतंत्र दिवस के कुछ दिन बाद ही हमें एक इंडस्‍ट्री के रूप में अपने आप को अभिव्‍यक्‍त करने के लिए ऐसे नीचा दिखाया जा रहा है. सच कहूं तो यह काफी दर्दनाक है. कृपया हमारे लिए खड़े हों.’

प्रधानमंत्री का ये ट्वीट 13 फरवरी 2016 का हैं जिसमे उन्होंने लिखा था कि कला पर कोई सीमाएं या रोक नहीं होनी चाहिए.’ ऐसे में अब सोनम ने पीएम मोदी को उन्ही के शब्द याद दिलाए हैं.

गौरतलब रहें कि करणी सेना को अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए. उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऐतिहासिक कहानी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles