tanushree dutta and rakhi sawant 600x315

विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के खिलाफ तनुश्री दत्ता 10 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा दर्ज कराया है।दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राखी ने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट बताया था।

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को चल रहे विवाद पर राखी ने कहा था कि तनुश्री का बातों पर किसी को भी यकीन नहीं करना चाहिए, चूंकि वह तो ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी रहती थी। राखी ने यह भी कहा था कि अचानक तनुश्री ने टैंटरम शो किया था और इससे प्रोडयूसर को परेशानी हो गयी थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इतना ही नहीं राखी ने ये भी कहा था, ‘नाना और गणेश आचार्य शरीफ हैं इसलिए वो कुछ नहीं बोलेंगे। तुझसे तो मैं निपटूंगी। अरे मुझे ना कुछ एक्शन लेने की जरूरत है और न ही पुलिस की जरूरत है। न कोर्ट की। तेरी औकात है तो मेरे सामने आ तनुश्री तेरे कान में चमाट मारूंगी तब पता चलेगा राखी सावंत क्या है। घर में घुसकर मारूंगी।’

इस मामले में भीम आर्मी ने भी राखीके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत लिखित शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि, ‘राखी सावंत ने अनूसूचित जाति के कार्यक्रम में आकर पूरे मीडिया के सामने धमकी दी और कई सारे अपशब्द का इस्तेमाल किया, जो सही नहीं है।

Loading...