tanu1

मुंबई। फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर ने कानूनी नोटिस भेजने की बात कहीं है। जिस पर तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर के वकील की तरफ से उन्हें कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।

शनिवार को तनुश्री ने कहा, “मुझे चुप रखने के लिए खोखली धमकी देने के बजाए मुझे कानूनी नोटिस भेज कर देखें, फिर आपको पता चलेगा कि मैं उस पर क्या करती हूं।” तनुश्री ने बताया कि हाल के घटनाक्रम के बाद उन्होंने अपने वकीलों की टीम बना ली है।

उन्होंने कहा कि नाना की तरफ से उन्हें अभी तक कोई लीगल नोटिस नहीं मिली है। मुझे खोखली धमकी देने और ये देखने के कि मैं क्या कर रही हूँ इस मामले में इसकी बजाय इस ब्लफमास्टर गोगो को अपना खेल आगे बढ़ाना चाहिए। तनुश्री के मुताबिक नाना पाटेकर की तरफ़ से उनको डराने के लिए कानूनी पैंतरे और अलग अलग तिकड़म से अब भी उन्हें प्रताड़ित करने के प्रयास चल रहे हैं l

एक्ट्रेस ने कहा कई सारे प्रत्यक्षदर्शियों के बावजूद उन्हें आपराधिक धमकी दी जा रही और प्रताड़ित किया जा रहा है। दत्ता ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया से पाटेकर के वकील के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि एक और महत्वपूर्ण बात ये है कि जब भी कोई पीड़ित अपनी बात कहता है को दो मिनिट के फेम के लिए किस तरह से ये मानसिक दिवालिया वकील ‘सीरियल हरेसर्स'(लगातार प्रताड़ित करने वाले) का साथ देने आगे आ जाते हैं। मुझे पूरी तरह से इस बात की आशंका है कि जिस तरह इस मामले में मुझे समर्थन मिल रहा है ये सारे नाना के लोग एकजुट होंगे। ये इस देश के उन लाखों लोगों की कहानी है जो कानून के जाल में घसीटे जाने के कारण न्याय से वंचित हैं। ये लोग इस तरह की धमकी दे कर अभिव्यक्ति की स्वंत्रता, संविधान और कानून का मखौल उड़ा रहे हैं। मुवक्किल के साथ उसके वकील से भी इस बारे में सवाल होने चाहिए। मेरी बार काउन्सिल से अपील है कि वो इस तरह के लोगों पर कड़ी कार्रवाई करे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें