सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैलाने वाले तनुश्री दत्ता को सोनम कपूर का साथ मिला है। सोनम ने कहा कि उन्हे तनुश्री दत्ता की बातों पर पूरा यकीन है।

सोनम ने एक ट्वीट में लिखा कि मुझे तनुश्री दत्ता और जेनिस सेक्वेरा की बात पर भरोसा है। जेनिस मेरी दोस्त हैं, वे कुछ भी जाएं पर झूठी और बातों को बढ़ाने चढ़ाने वाली नहीं हो सकतीं। बता दें कि जेनिस सेक्वेरा वो पत्रकार हैं जिन्होंने कहा है कि तनुश्री के साथ नाना ने जब बदसलूकी की तो वे वहां मौजूद थीं।

इस मामले मे फिलहाल बड़े एक्टर ने चुप्पी आध रखी है। सलमान खान से जब मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पहले मुझे जानने और समझने दें कि हुआ क्या है। मुझे विश्वास है कि कानून सही तरीके से निपट लेगी। मुझे कोई जानकारी नहीं है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉन्च के समय जब अमिताभ बच्चन और आमिर खान से तनुश्री के नाना पर आरोपों के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही इसपर कुछ बोलने से किनारा कर लिया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि न तो मेरा नाम नाना पाटेकर है न ही तनुश्री दत्ता तो मुझसे इसपर सवाल न करें। वहीं आमिर खान ने कहा कि मुझे जब तक सच्चाई के बारे में नही ं पता  मैं कुछ नहीं कह सकता। हालांकि अगर ऐसा कुछ हुआ है तो जांच होने चाहिए।

बता दें कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में तनुश्री दत्ता को एक आइटम सांग के लिए साइन किया गया था। यह गाना फिल्म में तनुश्री पर फिल्माया जाना था। रिहर्सल भी हो चुके थे। लेकिन शूट से एक दिन पहले कोरियोग्राफ गणेश आचर्या ने नाना पाटेकर की बात मानकर गाने में एक ऐसा सीन डाल दिया जहां तनुश्री और नाना पाटेकर को करीब आना था। तनुश्री ने इस गाने की शूटिंग के दौरान नाना पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। बाद में यह गाना राखी सावंत पर फिल्माया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री की मां ने इस घटना की जानकारी के लिए प्रेस से मीटिंग भी रखी और बाद में तनु ने इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बाद में नाना पाटेकर ने भी प्रेस कांफ्रेस किया था और सारे मामले को झूठ करार दिया था।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें