tanu11

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर चल रहे विवाद में शनिवार को एक नया मोड़ आ गया। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। इस शिकायत में डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य का नाम भी है।

तनुश्री दत्ता ने शनिवार शाम पांच बजे मुंबई के अंधेरी में ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं शनिवार को जयपुर से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर मुंबई लौटे नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को पूरी तरह से झूठा बताया था। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस पूरे मामले पर जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा था। तनुश्री ने खुद इस नोटिस की पुष्टि की थी, नोटिस में तनुश्री से माफी मांगने को कहा गया था।  तनुश्री दत्ता पुलिस में केस दर्ज करने के पहले महिला आयोग में भी इसकी शिकायत कर चुकी हैं।

इस मामले में मीडिया ट्रायल करने को लेकर अनु कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, ‘स्त्री की अस्मिता के साथ खिलवाड़ बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन आप सबूत लाइए और दोषी को दंड दिलवाइए। अनु कपूर ने कहा था कि तनुश्री को पुलिस में रिपोर्ट लिखानी चाहिए न कि मीडिया के सामने ट्रायल करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि ऐसा करने पर मुझे आरोप लगाने वाली की मंशा पर शक होता है।

Loading...