Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

फिल्म मर्सल पर बीजेपी से भिड़ने वाले तमिल एक्टर लड़ेंगे उपचुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

vishal

कथित तौर पर नोबंदी और GST की आलोचना करने वाली फिल्म मर्सल को लेकर बीजेपी से भिड़ने वाले तमिल एक्टर विशाल अब राजनीती में एंट्री करने जा रहे है. आर के नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर किस्मत आजमाएंगे. इस सीट पर 21 दिसंबर को चुनाव होगा.

ध्यान रहे मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है. विशाल ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ रहा हूं. मैं इस उपचुनाव को लड़ने का कारण नामांकन दाखिल के बाद बताऊंगा.

अभिनेता के कार्यालय ने कहा, ‘तमिल फिल्म निर्माता कौंसिल (टीएफपीसी) के प्रमुख और साउथ इंडियन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एसआईएए) के महासचिव विशाल सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.’ साथ ही कहा गया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे.

आप को बता दें कुछ दिनों पहले मर्सल फिल्म पर हुए विवाद में विशाल ने बीजेपी नेता एच. राजा का विरोध किया था. जिसके बाद उनके प्रॉडक्शन हाउस के दफ्तर पर जीएसटी इंटेलिजेंस एजेंसी की टीम ने छापा भी मारा था.

अभिनेता विशाल ने भाजपा नेता एच राजा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने यह फिल्म ऑनलाइन देखकर पायरेसी की पैरोकारी की.  विशाल ने कहा था कि भाजपा नेता को माफी मांगनी चाहिए. उधर, राजा ने कहा था कि उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ क्लिप अपने मोबाइल फोन पर देखे और उनके पास इतना धैर्य नहीं है कि वह ढाई घंटे बैठक फिल्म देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles