tamannaah-bhatia-002

मुंबई | तमिल फिल्म निर्देशक सूरज ने एक इंटरव्यू में अपनी अभिनेत्रियों के ऊपर ऐसे कमेंट किये की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भड़क उठी. तमन्ना भाटिया ने ट्वीट कर उनसे माफ़ी की मांगने की मांग की. हालांकि सूरज ने अपने शब्द वापिस लेते हुए माफ़ी मांग ली है. तमन्ना भाटिया , सूरज की आने वाली फिल्म  ‘काठति सांदाई’ की हिरोइन है.

दरअसल निर्देशक सूरज ने यूट्यूब के एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा ,’ हम बी और सी क्लास दर्शकों के लिए फिल्मे बनाते है. ऐसे दर्शक इन फिल्मो पर इसलिए पैसे खर्च करते है क्योकि उनको फिल्म के ग्लेमर और मसाला देखना होता है. इसलिए मैं हमेशा चाहता हूँ की मेरी फिल्म में हीरोइन हमेशा तडक भड़क वाले कपडे पहने. मैं अपने कॉस्टयूम डिज़ाइनर को भी ऐसी ही ड्रेस बनाने के लिए कहता हूँ’.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सूरज ने आगे कहा , ‘ कॉस्टयूम डिज़ाइनर को बताता हूँ की हीरोइन का कोई कपडा घुटनों से नीचे नही जाना चाहिए. हालाँकि डिज़ाइनर कहता रहता है की मैडम गुस्सा होगी लेकिन फिर भी मैं उसको ऐसा करने के लिए कहता हूँ. हीरोइन को अगर टैलेंट दिखाना है तो सीरियल में काम करे. यहाँ तो दर्शक पैसा खर्च करके गलेमर देखने आता है’.

सूरज के इस कमेंट पर उनकी हीरोइन तमन्ना खासा नाराज हो गयी. तमन्ना ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, ‘ यह 2016 है और मुझे इस मामले से निपटने के लिए ,’दंगल’ जैसे फिल्म को बीच में छोड़ना पड़ा जो महिला सशक्तिकरण की बात करती है. मैंने अपने निर्देशक सूरज के कमेंट से बहुत दुखी और गुस्से में हूँ. मैं उनसे अपने कमेंट के लिए न केवल मुझसे बल्कि इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों से माफ़ी मांगे’.

तमन्ना ने महिलाओ को उपभोग की वस्तु समझने वालो को जवाब देते हुए लिखा , ‘ हम सब एक्टर्स है. हम यहाँ काम करने और दर्शको का मनोरंजन करने के लिए आते है. इसका मतलब यह नही की हमें किसी भी मौके पर उपभोग की वस्तु समझा जाए. मैं पिछले 11 साल से साउथ की फिल्मो में काम कर रही हूँ और वो ही कपडे पहनना पसंद करती हूँ जो मुझे अच्छा लगता है और जिसमे मैं सहज रहती हूँ’.

तमन्ना के ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही सूरज ने एक माफीनामा लिखते हुए सभी अभिनेत्रियों से माफ़ी मांगी. सूरज ने लिखा, ‘ मैं न केवल तमन्ना से बल्कि सभी अभिनेत्रियों से माफ़ी मानता हूँ. मैं अपने शब्द वापिस लेता हूँ’.

Loading...