आज कल सोशल मीडिया पर “काला डोरिया” गाना काफी पोपुलर हो रहा है. आपको बता दें कि यह गाना सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी है. कल इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ किया इसी के साथ “काला डोरिया” गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीँ इस गाने के लिरिक्स ने तो मानो गाने में पंजाबी तड़का लगा दिया है.

यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पंजाबी तड़के के साथ-साथ पार्टी फ्लेवर भी मौजूद है. जितनी तेज़ी से यह गाना ट्रेंड कर रहा है उसे देखकर लगता है 2018 यह गान हर पार्टी की शान बढ़ाने वाला है. जहाँ न्यू ईयर की तैयारी ज़ोरों-शोरों पर है वहीँ इस गाने का हर न्यू ईयर पार्टी में बजना तोह लाज़मी है.

इस गाने बोल्डनेस भी देखी जा सकती है. वेसे आपको बता दें की यह गाना नेहा भसीन ने गया है इस गाने में संगीत समीर उद्दीन ने दिया है. अक्षत वर्मा फिल्म के निर्देशक है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वैसे आपको बता दें कि “काला डोरिया” ओरिजिनल गाना नहीं है. सबसे पहले यह गाना सुरिंदर कौर ने गया था इसके बाद इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर शाज़िया मंसूर ने गाया था. वहीँ दर्शक गाने को बहुत पसंद कर रहे और हर इस गाने को एन्जॉय किया जा रहा है.

सुरिंदर कौर एक द्वारा गये गए काला डोरिया गाने को उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से खाया गया था. इस गाने को हर शादी के संगीत और मेहंदी में बजाया जाता है. इसके पाकिस्तानी सिंगर शाज़िया ने काला डोरिया का रिक्रिएटेड वर्शन गया था जिसे लोगों काफी पसंद किया था और फिर से अब इस गाने हो नेहा भसीन ने धमाकेदार तरीके से बहुत ही बोल्ड अंदाज़ में गया है. जिसे सुनकर कोई भी थिरकने पर मजबूर हो जाएगा.
अब देखिये काला डोरिया के तीनो वर्शन

 

Loading...