नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। इस पर लंबी सुनवाई चली। हालांकि अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी। यानि अब उन्हें जेल जाना होगा। हालांकि अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर सकते हैं।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सवाल उठाया है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी क्या सलाखों के पीछे होते? अरे नहीं, जरूर रिया ने उनपर ड्रग्स लेने का दबाव डाला होगा।

उन्होने लिखा, “करेक्शन। वह उपभोग नहीं कर रही थी, सुशांत के लिए फाइनेंसिंग और सप्लाई करती थी। ऐसे में अगर सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते? अरे नहीं। उसने सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने के लिए दबाव डाला होगा। सुशांत पर गाँजा लेने के लिए दबाव बनाया गया होगा। हां, सच में यही बात है। हमने कर दिखाया दोस्तों।”

एनसीबी के उप निदेशक के. पी. एस. मल्होत्रा ने बताया, ‘‘रिया को एनडीपीएस की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है।” गिरफ्तारी के बाद रिया की कोविड-19 जांच कराई गई, जोकि निगेटिव आई। एनसीबी ने रिया के अलावा उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा तथा दिवंगत अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को पहले गिरफ्तार कर लिया था।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन