टैक्स चोरी के आरोपों के मामले में आयकर विभाग (आईटी डिपार्टमेंट) की रेड पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। जिसमे उन्होंने वित्तमंत्री और कंगना रनौत पर भी न‍िशाना साधा।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “3 दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं। 1. मेरे ‘कथित’ पैरिस के बंगले की चाभियां। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं।” अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, “2. जिस कथ‍ित 5 करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी ल‍िए ही नहीं।”

अपने तीसरे ट्वीट में तापसी पन्नू ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा, “हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापेमारी की मेरी यादें। इतनी सस्ती भी नहीं हूं।” इसी कड़ी में निर्माता अनुराग कश्यप ने तापसी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा,’और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DoBaara’

बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे।

निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को कहा, इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी, मगर तब किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया, जैसा अब बनाया जा रहा है। मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहती, लेकिन जब भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं।