Monday, October 18, 2021

 

 

 

तापसी पन्नू को बिजली के बिल ने दिया झटका, कंपनी पर निकाली भड़ास

- Advertisement -
- Advertisement -

‘जुड़वा 2’, ‘मिशन मंगल’, ‘पिंक’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बिजली के बिल ने झटका दिया है। जिसके बाद उन्होने कंपनी पर जमकर भड़ास निकाली।

दरअसल, एक्ट्रेस के घर का एक महीने का बिजली बिल 36 हजार रुपये आया। जिसके बाद तापसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, एक बिल पर लिखा है 35 हजार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है 4 हजार 390।

बिल के इस बढ़ोतरी पर तापसी ने गुस्से में अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, “लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?’

उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता और वहां सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के मकसद से जाते हैं। अब मुझे फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बगैर कहीं हमारे अपार्टमेंट का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है और आप इसका खुलासा करने में हमारी मदद कर रहे हैं।

तापसी पन्नू का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, आखिरी बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने खूब बाहबाही बटोरी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles