Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

आवारा कुत्तों के लिए खरीदे स्वेटर और मोजे, बॉलीवुड के चूजे ने कहीं दिल छूने वाली बात

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाते है। लेकिन अब उन्होने ऐसा काम किया कि जिसने दर्शकों के दिल को ही छू लिया। दरअसल, शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं।

वरुण ने एक बयान में कहा, “चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी इस ठंड को झेलना मुश्किल है। तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं। इसलिए, मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए और मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे। आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी।”

अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं। नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 20 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में वह गोविंदा के साथ काम कर रहे है। उनके साथ काम करने को लेकर वरुण ने कहा कि वह ‘हीरो नंबर 1′ अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था।

वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था। मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है। मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles