var

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाते है। लेकिन अब उन्होने ऐसा काम किया कि जिसने दर्शकों के दिल को ही छू लिया। दरअसल, शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं।

वरुण ने एक बयान में कहा, “चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी इस ठंड को झेलना मुश्किल है। तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं। इसलिए, मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए और मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे। आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी।”

अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं। नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 20 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस फिल्म में वह गोविंदा के साथ काम कर रहे है। उनके साथ काम करने को लेकर वरुण ने कहा कि वह ‘हीरो नंबर 1′ अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था।

वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था। मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है। मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था।”

Loading...