मुंबई | कहते है खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचती है. इस कहावत को सच सिद्ध कर दिखाया है स्वामी ओम ने, जहाँ उन्होंने घर से बेदखल होने पर अंट-शंट बयानबाज़ी करनी शुरू कर दी है. कभी वो बिग बॉस को धमकी देते नज़र आ रहे है कभी वो सलमान खान को ISI का गेंत कहते हुए.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वामी ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने सलमान खान को थप्पड़ मारा है. उन्होंने कहा, ‘सलमान ने मुझे कहा कि मैं थप्पड़ मारूंगा, दाऊद और हफीज मेरे दोस्त हैं तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा.’

जब उनसे पूछा गया कि इसका फुटेज कहां है. इस पर बाबा ने कहा, ‘टीवी में ये सब नहीं दिखाया जाता. स्मोकिंग रुम में कैमरा नहीं होता. मैंने सलमान को जोर से थप्पड़ मारा.’

स्वामी ओम यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, ‘बिग बॉस में जो लड़कियां होती हैं उन्हें ड्रग्स और कोकिन दी जाती है. रात को 1 बजे बिग बॉस उन्हें बुलाते हैं.’

बानी पर पेशाब फेंकने के बाद स्वामी ओम को घर से बेदखल कर दिया गया है. घर से बाहर आने के बाद से ही स्वामी ओम बिग बॉस और सलमान के बारे में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

देश के सबसे बड़े एवं विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 10वा सीजन चल रहा है. इस बार घर में सेलेब्रेटी के अलावा कुछ आम हिन्दुस्तानियों को भी रखा गया है. फ़िलहाल यह शो समाप्ति की और है लेकिन इससे पहले घर में एक ऐसी वारदात हुई जो बिग बॉस के इतिहास में आज तक नही हुई. घर के एक विवादित सदस्य स्वामी ओम ने घर के दो अन्य सदस्यों के साथ बेहद ही घटिया सुलूक किया.

स्वामी ओम ने बानी और रोहन के ऊपर अपना पेशाब फेंक दिया. इससे बाकी घरवालो सन्न रह गए. इसकी उम्मीद किसी भी घरवाले को नही थी. इस घटना से घर के बाकी सदस्य इतने खफा हुए की उन्होंने स्वामी को घर में बनी एक जेल में बंद कर दिया. इसके बाद घरवालो ने स्वामी को घर से बाहर निकालने की मांग की. थोड़ी ही देर बाद बिग बॉस ने स्वामी को घर से बाहर निकाल दिया.

घर से बाहर निकलते हुए स्वमी ओम आग बबूला हो गए. उन्होंने बिग बॉस और शो के होस्ट सलमान खान पर कई संगीन आरोप लगाये. एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा की बिग बॉस घर में ड्रग्स सप्लाई करते है. घर के अन्दर लडकिया गन्दा काम करती है. जबकि बानी तो घर के एक अन्य सदस्य जेशन शाह के साथ चार बार सोई. स्वामी ने सलमान खान को हिन्दू विरोधी बताते हुए उन्हें ISI का एजेंट बताया.

इसके अलावा स्वामी ने बिग बॉस को धमकी देते हुए कहा की अगर मुझे दो हफ्ते के अन्दर शो में वापिस नही लिया गया तो मैं शो का फाइनल नही होने दूंगा. जब एंकर ने स्वामी से पुछा की क्या आप बिग बॉस को धमकी दे रहे है तो उन्होंने कहा की हाँ मैं धमकी दे रहा हूँ. उधर सलमान खान ने स्वामी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें