मुंबई | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सबसे विवादित सदस्य स्वामी ओम ने शो से बाहर निकलकर कुछ बड़े खुलासे किये है. स्वामी ने शो के होस्ट सलमान खान पर कई संगीन आरोप लगाए है. स्वामी ने सलमान खान को आईएसआई एजेंट बताते हुए उन्हें हिन्दू विरोधी करार दिया.

अपनी हरकतों से बिग बॉस के सबसे विवादित सदस्य बने स्वामी ओम को बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. बाहर आने के बाद ओम ने सुदर्शन न्यूज़ से बात करते हुए घर के सदस्यों पर भी कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा की घर के अन्दर मौजूद लडकिया गन्दा काम करती है. वो वहां ड्रग्स तक लेती है. इसके अलावा वो मेरे खाने में भी कुछ नशीला पदार्थ मिला देते थे जिससे मुझे नशा हो जाता था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जब स्वामी से यह पुछा गया की वो शो में सलमान खान की काफी चापलूसी करते थे और उन्हें ग्रेटेस्ट हीरो बताते थे , इस पर स्वामी का कहना था की ऐसा करने के लिए उन्हें कहा गया था. सलमान खान हिन्दू विरोधी मानसिकता रखते है और ISI के एजेंट है. मैं दर्शको से अपील करता हूँ की वो बिग बॉस को देखना छोड़ दे और मेरे साथ चलकर शो को बंद कराने में मेरी मदद करे.

बिग बॉस और सलमान खान के खिलाफ जिस तरह के आरोप स्वामी ने लगाए है वो बहुत संगीन है. अब देखना होगा की बिग बॉस और सलमान खान स्वामी के खिलाफ किस तरह के कदम उठाते है. मालूम हो की गुरुवार को हुए कप्तान टास्क में स्वामी ने घर के सदस्यों , बानी और रोहन के ऊपर पेशाब फेंक दिया था जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर करने का फैसला सुनाया.`

Loading...