Saturday, June 12, 2021

 

 

 

स्वामी ओम ने विडियो जारी कर किया नया दावा कहा, उत्तर भारत में आये भूकंप का कारण मैं

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दसवा सीजन समाप्त हो चूका है. यह सीजन दो प्रतियोगियों की वजह से हमेशा याद रखा जाएगा. पहली प्रियंका जग्गा और दुसरे स्वामी ओम. स्वामी ओम ने इस सीजन में वो वो कारनामे कर डाले जो बिग बॉस के आज तक इतिहास में किसी भी प्रतियोगी ने नही किये. उन्होंने किचन में पेशाब करने से लेकर शो के दो प्रतियोगियों के ऊपर पेशाब फेंकने तक की बेहद ही घटिया हरकते की.

यही वजह थी की बिग बॉस को उन्हें बीच शो से बाहर निकलना पड़ा. लेकिन शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने हर न्यूज़ चैनल पर जाकर शो और शो के होस्ट सलमान खान पर जहर उगलना शुरू कर दिया. उन्होंने बिग बॉस पर यहाँ तक आरोप लगाए वहां घर के अन्दर ड्रग्स की सप्लाई होती है और लडकिया रात को बाहर भेजी जाती है. इसके अलावा स्वामी ने सलमान खान को हिन्दू विरोधी बताते हुए आरोप लगाया की उन्होंने साजिशन मुझे शो से बाहर निकलवाया.

इतना सब होने के बाद और जहर उगलने के बाद भी जब स्वामी को भाव नही दिया गया तो उन्होंने सुर्खिया बटोरने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फ़िलहाल उनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो दावा कर रहे है की सोमवार को उत्तर भारत में जो भूकंप के झटके महसूस किये गए वो उनकी भविष्यवाणी थी. उन्होंने पहले ही बता दिया था की सोमवार को भूकंप आएगा.

इस विडियो में ओम कहते दिख रहे है की यह मेरी ओम लीला थी. मैंने भूकंप आने के बाद इसको रोक दिया. चूँकि मैं शिव भक्त हूँ और लोग मेरी निंदा कर रहे है इसलिए भूकंप सोमवार को आया. इसके अलावा उत्तर भारत में भूकंप आने के बारे में समझाते हुए स्वामी ओम ने कहा की चूँकि बिग बॉस हिंदी भाषी क्षेत्रो में देखा जाता है और बिग बॉस में मेरा अपमान किया गया इसलिए भूकंप उत्तर क्षेत्र में आया.

बाकी दावे सुनने के लिए देखे विडियो और अगर हंसने का मन करे तो खुल कर हंस भी सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles