मुंबई | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का 10वा सीजन चल रहा है. इस सीजन में एक प्रतिभागी ने बिग बॉस को घर के अन्दर और बाहर, दोनों जगह खूब परेशान किया है. पिछले 9 सीजन जो कुछ बिग बॉस के घर में नही हुआ, वो इस बार देखने को मिला. बिग बॉस में पहली बार आम आदमी को रहने का मौका मिला तो इसी आम आदमी की वजह से बिग बॉस को जिल्लतो का सामना भी करना पड़ा.

आम आदमी की नुमाइंदगी करते स्वामी ओम को घर में जगह मिली. लेकिन जो उत्पात स्वामी ओम ने घर में मचाया वो पहले कभी नही देखा गया. स्वामी ओम की हरकतों से तंग आकर बिग बॉस ने उन्हें कई बार चेतावनी भी दी लेकिन वो बाज नही आये. उन्होंने सारी हदों को पार करते हुए शो के अन्य प्रतिभागी बानी जे और रोहन मेहरा पर अपना पेशाब फेंक दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ओम की इस हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकालने का फरमान सुना दिया. लेकिन घर से बाहर निकलकर ओम ने बिग बॉस और शो के होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए. ओम ने लगभग हर न्यूज़ चैनल पर आकर सलमान खान को हिन्दू विरोधी और ISI का एजेंट बताया. इसके अलावा ओम ने बिग बॉस पर घर में ड्रग सप्लाई करने और लडकियों से वेश्यावृत्ति करवाने तक का संगीन आरोप लगाया.

ओम के चीख चीखकर बिग बॉस और सलमान को बदनाम करने के बाद भी लगता है की बिग बॉस ओम पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है. खबर है की ओम को बिग बॉस फिनाले में शामिल किया जा सकता है. उनको इसके लिए इनविटेशन भेजा जाएगा. हालाँकि इस पर सलमान की क्या प्रतिक्रिया होगी यह देखन रोचक होगा लेकिन अभी तक बाकी सदस्यों को यह नही बताया गया की ओम को फिनाले में बुलाया जा रहा है.

बिग बॉस को आयोजित करने वाली कम्पनी एंडेमोल के इस निर्णय पर लोग अब सवाल उठा रहे है. लोगो का मानना की शायद एंडेमोल स्वामी ओम की धमकी से डर गए इसलिए वो उन्हें फिनाले में बुला रहे है. बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को आयोजित किया जाएय्गा.

Loading...