जयपुर में पद्मावती के सेट पर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ राजपूत करणी सेना की और से की गई मारपीट तथा तोड़फोड़ के बाद से ही बॉलीवुड ख़ासा नाराज हैं. सभी ने खुलकर इस मुद्दें पर भंसाली का साथ दिया हैं.

छोटे परदे से बड़े परदे पर अपना सिक्का जमा चुके हैं सुशांत सिंह राजपूत ने इस घटना को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आज उन्हें अपने राजपूत होने पर भी शर्म आ रही हैं. उन्होंने इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वे अपने नाम से अपना सरनेम ‘राजपूत’ भी हटा रहे हैं.

सुशांत ने ट्वीट कर कहा, ‘हम तब तक भुगतेंगे जब तक हम अपने सरनेम का मोह छोड़ नहीं देते। अगर आप इतने हिम्मती हैं तो ‘पद्मावती’ से सपोर्ट में अपना उपनाम हटा दें।’ इस ट्वीट को सुशांत ने अपने टाइमलाइन पर पिन किया हुआ है।

https://twitter.com/itsSSR/status/825043568964227072

उन्होंने आगे लिखा, लिखा, ‘मानवता से बड़ा कोई धर्म, कोई जाति नहीं होती और प्यार और दया हमें इंसान बनाती है। इसके अलावा हर बंटवारा अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए किया जाता है।’

https://twitter.com/itsSSR/status/825627825042497536

इसी के साथ एक यूजर ने जब सुशांत से पूछा, “जब आप धर्म में विश्वास नहीं करते तो अपना नाम क्यों नहीं बदल लेते? हिंदू नाम सुशांत क्यों रख रखा है?? इसे भी हटाइए।” सुशांत ने इसके जवाब में लिखा, “मैंने अपना उपनाम बदला नहीं है, मूर्ख. अगर साहस की बात है तो संभवत: मैं तुमसे 10 गुना बड़ा राजपूत हूं. मैं कायरतापूर्ण काम के खिलाफ हूं.”

https://twitter.com/itsSSR/status/825658608012505089

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano