Monday, October 25, 2021

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा – परिवार के दावे के उलट शरीर में नहीं मिला जहर

- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। एक निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा में किसी तरह का जहर नहीं मिला है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

हालांकि अभी भी Stomach Wash और नाखूनों के सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। नाखूनों के फोरेंसिक रिपोर्ट्स का पुलिस को इंतजार है। जिससे पता चल सकेगा कि मौत के वक्त किसी तरह का कोई स्ट्रगल हुआ था या नहीं। बता दें कि सुशांत का शव 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था।

करीब तीन महीने पहले मुंबई पुलिस ने भी विसरा रिपोर्ट जारी की थी। पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत का विसरा जांच के लिए कालीना फॉरेंसिक लैब को दिया गया था। लैब ने अपनी रिपोर्ट में दिवंगत अभिनेता के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर पाए जाने की बात से इनकार किया था।

सुशांत के परिवार के वकील ने अभिनेता को जहर देने की आशंका जताई थी लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। अभी तक सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत को मर्डर बताता आया है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था। परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। फिलहाल रिया ड्रग्स केस में भायखला जेल में बंद हैं।

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि SSR के आत्महत्या को मर्डर में बदलने के लिए CBI द्वारा निर्णय लेने में हो रही देरी से निराश हूं। एम्स टीम का हिस्सा रह चुके एक डॉक्टर ने काफी पहले मुझे बताया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरें 200 प्रतिशत सही हैं और सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई थी। यह आत्महत्या नहीं थी। इन्होंने यहां तक कहा कि सुशांत मामले में जांच कर रही पैनल के एक सदस्य डॉक्टर ने उनसे निष्कर्ष भी साझा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles