Thursday, October 21, 2021

 

 

 

सुपरस्टार रजनीकांत का ऐलान – नई पार्टी बनाकार लड़ेंगे तमिलनाडु का विधानसभा चुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

rajnikan

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने को लेकर 2017 के आखिरी दिन बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह नई राजनीति पार्टी बनाकर तमिलनाडु का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

चेन्नई में अपने फैंस से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ‘मेरा राजनीति में आना तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है.’ श्री राघवेंद्र कल्याण मंडपम में अपने संबोधन के दौरान रजनीकांत ने कहा कि वे अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वे नई पार्टी बनाएंगे और चेन्नई की सभी 234 सीटों से अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

रजनीकांत ने कहा, ‘मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास’. उन्होंने कहा, ‘राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है. सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा.’

उन्होंने कहा कि आज राजनीति के नाम पर नेता हमसे हमारा पैसा लूट रहे हैं और अब इस राजनीति को जड़ से बदलने की जरूरत है. अभिनेता ने कहा, ‘जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है.’

रजनीकांत ने कहा कि आज लोकतंत्र का स्वरूप बिगड़ गया है. तमिलनाडु को लेकर लोग मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल ना होकर एक नई पार्टी बनाएंगे और उनकी पार्टी तमिलनाडु के आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles