मुंबई | कभी पोर्न की दुनिया का जाना पहचाना नाम रही सनी लियोनी, आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है. बॉलीवुड में अपना पैर जमाने की कोशिश कर रही सनी लियोनी आजकल शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ के कारण चर्चा में है. इस फिल्म में सनी ने एक आइटम नम्बर किया है जो रिलीज़ होते ही लोगो के दिलो दिमाग पर छा गया. यूट्यूब पर इस विडियो को करीब 100 मिलियन लोग देख चुके है.

शुरुआत में चाहे बड़े सितारे सनी के साथ काम करने से हिचकते हो लेकिन अब ऐसा नही है. सनी बॉलीवुड में न केवल स्थापित हो चुकी है बल्कि वो अपने पति डेनियल वेबर के साथ मुंबई भी शिफ्ट हो चुकी है. हालाँकि सनी अब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नही है लेकिन इस मुद्दे पर वो अपनी बेबाक राय रखती है. एक इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पोर्न के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की यह बेहद निजी चीज है लेकिन जो सच है उसे मानना ही होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सनी से जब पुछा गया की भारत पोर्न देखने के मामले में चौथे नंबर पर है तो उन्होंने कहा की यह सच है और हम इससे भाग नही सकते. शाहरुख़ खान के साथ काम करने पर सनी ने कहा की यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मैं यह भी जानती हूँ की रईस में मेरा केवल एक आइटम नम्बर है लेकिन इसकी वैल्यू बहुत ज्यादा है. मैं इसे बेहद गर्व का पल मानती हूँ क्योकि जिस शाहरुख़ खान को दुनिया इतना प्यार करती है उसने मुझे अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया.

अपनी निजी जिन्दगी पर सनी ने कहा की अब मेरे प्रति लोगो की सोच बदली है. अब उनसे लोग अच्छा व्यवहार करने लगे है. अपने पति डेनियल के बारे में सनी ने कहा की मेरे माँ बाप अब इस दुनिया में नही है लेकिन भगवान ने मुझे डेनियल दे दिया. डेनियल मेरे लिए सब कुछ है.

Loading...