laila-19-1482171162

मुंबई | शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का एक गाना रिलीज़ कर दिया गया है. यह गाना यूट्यूब पर आते ही छा गया. अभी तक इस गाने को 6 मिलियन बार देखा जा चूका है. वही एक लाख से ज्यादा लोगो ने इसे लाइक किया है. इससे पहले ‘रईस’ के ट्रेलर को भी जबरदस्त रेस्पोंस मिला था. यह फिल्म 27 जनवरी को रिलीज़ होगी.

‘रईस’ फिल्म के गाने ‘लैला मैं लैला’ को कल रिलीज़ कर दिया गया. इस गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है की यह गाना सनी लियोनि पर फिल्माया गया है. गाने में सनी लियोनि ने जिस तरह का डांस परफोर्मेंस दिया है उसे देखकर कहा जा सकता है की इस गाने को करने में सनी ने काफी मेहनत की है. देसी लुक में विदेशी तड़का लगाती सनी लियोनि गाने में काफी आकर्षक लग रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मालूम हो की ‘लैला मैं लैला’ 80 के दशक में जीनत अमान की फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ का लेटेस्ट वर्जन है. उस समय यह गाना काफी बड़ा हिट साबित हुआ था. इस गाने को कल्याण जी आनंदजी ने कंपोज किया था. नए वर्जन को पावनी पाण्डेय ने बोल दिए है वही राम संपंथ ने इसे संगीत से संवारा है.

फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख़ खान के साथ पाक अदाकार माहिर खान है वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. इस फिल्म के निर्माता रितेश सिद्ध्वानी, फरहान अख्तर और गौरी खान है. सनी लियोनि का यह आइटम नंबर तो हिट हो गया लेकिन देखना होगा की यह फिल्म शाहरुख़ खान को रईस बनाती है या नही.

देखे विडियो 

Loading...