sunnyleone

मुंबई | साल में सबसे ज्यादा गूगल सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी सनी लियोनि की आजकल चांदी ही चांदी है. एक तरफ उनको बॉलीवुड से लगातार ऑफर मिल रहे है वही नए साल के जश्न के दौरान परफॉर्म करने के भी उनके पास काफी ऑफर्स है. खबर है की एक होटल में परफॉर्म करने के लिए सनी लियोनि को भारी भरकम रकम की पेशकश की गयी है.

शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनि ने एक आइटम नम्बर किया है. इस फिल्म में सनी ने ‘लैला ओ लैला’ गाने पर डांस किया है. अब नए साल के जश्न में लैला बनने के लिए सनी के पास काफी ऑफर्स है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने पर लाइव परफॉर्म करने के लिए सनी को 4 करोड़ रूपए का ऑफर मिला है. मुंबई के फाइव स्टार होटल ने यह ऑफर दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालाँकि अभी तक यह जानकारी नही मिली है की सनी ने इस ऑफर को स्वीकार है या नही. रईस फिल्म का यह गाना कुछ दिनों में रिलीज़ किया जायेगा. मालूम हो की 1980 में बनी फिल्म ‘क़ुरबानी’ में जीनत अमन ने इस गाने पर डांस किया था. अब 36 साल बाद इसी गाने को रईस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. रईस 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

कभी पोर्न फिल्मो की अदाकारा रही सनी लियोनि के सितारे भारत आते ही बदलने लगे है. उनकी हर चाहत आजकल पूरी हो रही है. बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बन चुकी सनी लियोनि ने इच्छा जाहिर की थी की वो तीनो खान ( आमिर, सलमान और शाहरुख़ खान) के साथ काम करना चाहती है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था की पता नही आमिर खान मेरे साथ काम करना चाहेंगे या नही. लेकिन मैं उनकी बड़ी फैन हूँ. हालांकि आमिर ने इसके जवाब में कहा था की मैं जरुर सनी लियोनि के साथ काम करना चाहूँगा.

Loading...