मुंबई | अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा का एक ट्वीट उनके लिए गले की हड्डी बन गया है. उनके उस ट्वीट पर बवाल थमने का नाम नही ले रहा है. यहाँ तक की उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करा दी गयी है. हालाँकि रामगोपाल ने अपने ट्वीट पर माफ़ी मांग ली है लेकिन अभी भी लोगो का गुस्सा शांत नही हुआ है.

अब इस पुरे मामले में सनी लियोनि ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने गुरुवार को अपना एक विडियो ट्वीट कर रामगोपाल वर्मा को नसीहत देते हुए कहा की आपको अपने शब्दों का चयन सोच समझकर करना चाहिए. विडियो के साथ उन्होंने ट्वीट किया ,’परिवर्तन तभी आता है जब हम एक सुर बोलते है, इसलिए अपने शब्दों को समझदारी के साथ चुने. शांति और प्यार..’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल रामगोपाल वर्मा ने 8 मार्च को अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक कई ट्वीट किये. वैसे रामगोपाल हमेशा से अपनी फिल्मो की बजाय विवादित ट्वीट के लिए ज्यादा सुर्खिया बटोरते है. वर्मा ने ट्वीट में सनी लियोनि का जिक्र करते हुए कहा की मैं ऐसी कामना करता हूँ की सभी महिलाये पुरुषो को उतनी ही ख़ुशी दे जितनी सनी लियोनि ने दी है.

रामगोपाल के इस ट्वीट पर बवाल होना लाजिमी था और हुआ भी. उनकी फिल्म ‘सरकार 3’ के सेट पर काम कर रहे मजदूरो ने राम गोपाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और काम करने से मना कर दिया. इसके बाद शूटिंग बंद कर दी गयी. उधर गोवा की सोशल एक्टिविस्ट विशाखा भाम्बरे ने वर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इतना सब होने के बाद रामगोपाल ने अपने ट्वीट के लिए माफ़ी मांग ली.

देखे सनी लियोनि का विडियो के जरिये दिया गया जवाब 

Loading...