मुंबई | पिछले कुछ दिनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर काफी चर्चा में चल रहे है. ऑस्ट्रेलिया से वापिस लौटते समय सुनील ग्रोवर को गालिया देने के बाद कपिल शर्मा की काफी किरकिरी हो रही थी. यहाँ तक की लोगो ने उनके शो को भी नापसंद करना शुरू कर दिया था. कपिल के अमर्यादित व्यवहार की वजह से सुनील ग्रोवर , अली असगर (नानी) और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था.

हालाँकि कपिल शर्मा ने अपने व्यवहार के लिए सुनील ग्रोवर से माफ़ी भी मांगी लेकिन वो वापिस लौटने के लिए तैयार नही हुए. ऐसे में कपिल को इन कलाकारों के बिना ही शूटिंग करनी पड़ी. लेकिन कपिल अकेले दर्शको को हंसाने में नाकाम रहे. सुनील ग्रोवर की ना के बावजूद कपिल उनको लगातार मानाने की कोशिश करते रहे. अब खबर है की वो मांग गए है और वापिस शूट पर भी लौट रहे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एएनआई के अनुसार सुनील ग्रोवर , शूट पर वापिस आने के लिए तैयार हो गए है. इसके अलावा अली असगर और चन्दन भी शूटिंग पर लौट रहे है. यह कपिल शर्म शो के फैन के लिए काफी अच्छी खबर है. क्योकि इस शो के फैन लगातार प्रयास कर रहे थे की दोनों ( कपिल और सुनील) साथ आये. फैन लगातार सोशल मीडिया पर कपिल से आग्रह कर रहे थे की वो सुनील को मनाये और वापिस शो पर लेकर आये.

हालाँकि अभी तक सुनील और अन्य कलाकारों ने इसकी पुष्टि नही की है. लेकिन सुनील ने अपने ताजे ट्वीट में काफी कुछ स्पष्ट कर दिया है. उनका कहना है की मैं काफी दिनों से थोडा नर्वस और खोया हुआ महसूस कर रहा था. आप सब के प्यार के लिए आभार. इसके बिना मेरा कोई अस्तितिव ही नही है. इसने मेरे दिल को प्यार से भर दिया और अब मेरे पास नफरत के लिए कोई जगह नही है.

Loading...