मुस्लिम लड़के से प्यार करने पर ऋतिक की बहन सुनैना पर राकेश रोशन कर रहे जुल्म

10:30 am Published by:-Hindi News

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने दावा किया है कि मुस्लिम लड़के से प्यार करने को लेकर उनका परिवार उन पर जुल्म कर रहा है। सुनैना रोशन ने कहा कि उसे पिछले साल रूहेल अमीन नामक पत्रकार से प्यार हो गया था जिसके बाद पिता राकेश रोशन से उसके रिश्ते खत्म हो गए। इसके पीछे का कारण मेरे दोस्त का मुस्लिम होना था।

सुनैना ने बताया कि मुस्लिम शख्स से प्यार करने के कारण मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ तक मारा और कहा था कि जिस लड़के से मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है। बकौल सुनैना, “यदि रुहेल आतंकवादी होता तो क्या वह ऐसे फ्री होकर घूमता और मीडिया में काम करता?” क्या वह सलाखों के पीछे नहीं चला गया होता?”

सुनैना रोशन ने आगे बताया कि मैं चाहती हूं कि मेरे परिवार वाले उसे (रूहेल अमीन) को स्वीकार कर लें। उन्होंने (परिवार) मेरी जिंदगी नर्क बना दी है और मैं यह सब और नहीं झेल सकती। बकौल सुनैना मैं अपनी शादी के बारे में नहीं जानती लेकिन अभी मैं उसके साथ रहना चाहती हूं। सुनैना के मुताबिक उसने इस मामले में कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास करती हैं।

सुनैना ने बताया-पेरेंट्स मुझे महीने के खर्च के लिए केवल पचास हजार रुपए देते हैं, क्या एक रोशन परिवार की बेटी होने के नाते मेरा केवल इतना ही हक़ है? इससे ज्यादा पैसे मांगने पर वह मुझे इंकार कर देते हैं। सुनैना ने आगे कहा-इस मामले में ऋतिक ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि वह भी पिता से प्रभावित हैं और कुछ नहीं कहते। उन्होंने एक मकान दिलाने का वादा किया था लेकिन जब मैंने एक किराये का घर देखा जिसका हर महीने का किराया 2.50 लाख रु था तो उन्होंने कहा कि यह बहुत महंगा है। क्या उनके स्टेटस के हिसाब से  2.50 लाख ज्यादा बड़ी रकम है?

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें