praka1

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी और संघ परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं.

‘द प्रिंट’ से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में जब उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की निर्मम हत्या पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए और उनकी आलोचना की, तब से फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें साइडलाइन कर दिया.

प्रकाश राज ने आगे कहा, दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कोई समस्या नहीं है, लेकिन हिंदी फिल्म उद्योग से उन्हें कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. हालांकि, राज ने कहा कि वह इसको लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि उनके पास पर्याप्त (पैसा) है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modii

प्रकाश राज ने कहा “गौरी की मौत ने मुझे बहुत परेशान किया …क्योंकि वह सवाल पूछ रही थी. जब उन्हें चुप करा दिया गया, मैंने खुद को मुझे दोषी महसूस कि क्या हमने उसकी लड़ाई में उसे अकेला छोड़ दिया?

बता दें कि पिछले साल सितंबर में गौरी लंकेश को कुछ अज्ञात लोगों ने उनके ही घर के पास गोली मार दी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी. लंकेश सामाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ एक साप्ताहिक कन्नड़ पत्रिका की संपादक भी थीं. इस मामले में कर्नाटक एसआईटी ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया था जिसका संबंध हिन्दूवादी संगठनों से था.

Loading...