एजाज खान की मोदी और योगी को चुनोती – गाय के नाम पर जान लेने के बजाय हार्ले डेविडसन को बंद करके दिखाएं

5:52 pm Published by:-Hindi News

अभिनेता एजाज खान ने देश में ही गाय के नाम हत्याओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनोती देते हुए कहा कि गाय के नाम पर लोगों को मारना बंद कीजिए. अगर मर्द हो तो गाय की चमड़ी से बनने वाली वाली हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो गाय की चमड़ी के बने बेल्ट, जैकेट और बाकी सामान बेच रही है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो अपलोड कर कहा कि वे अपनी शूटिंग छोड़कर आए हैं, क्योंकि गौरक्षा के नाम पर इंसानों को मारा जा रहा है. हमारे कई लोगों को मार दिया गया और कोई कुछ नहीं बोल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि, ‘अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो– मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक… ये है हार्ली डेविडसन. हार्ली डेविडसन का ये बेल्ट है. ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है. 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने. अब मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ली डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है… दिस इज अ काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है. अगर हिम्मत है तो इसे बंद करके दिखाओ.

एजाज ने विडियो में आगे कहा कि किसी गाय का कान कट गया है, किसी की सींग कट गया है, कोई बीमार है, जाकर उनका तो इलाज कराओ. बस गाय के नाम पर लड़ाना आता है या मारना आता है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि हिंदू और मुस्लिम के बीच झगड़ा मत बढ़वाओ.

We all r one humko Aapas mai mat baton we r Indians we r all human with same skin blood

Posted by Ajaz khan on 15 ಏಪ್ರಿಲ್ 2017

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें