Tuesday, January 25, 2022

श्रीदेवी की हत्या की आशंका – बोनी कपूर से दुबई पुलिस करेगी दुबारा पूछताछ

- Advertisement -

sridevi12 kf0 621x414@livemint

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 2 दिन गुजर जाने के बाद भी भारत नहीं आ सका है. दरअसल दुबई पुलिस को आशंका है कि श्रीदेवी की हत्या हुई है. हालाँकि इस बारे में अभी कोई भी कुछ भी कहने से बच रहा है.

खलीज टाइम्स के अनुसार, दुबई पुलिस के स्टेंडर्ड इनवेस्टीगेशन प्रोसीजर के हिसाब से बोनी कपूर रविवार को अपना बयान दर्ज करा चुके है. बावजूद बोनी कपूर से दुबई पुलिस फिर से पूछताछ करेगी. दुबई पुलिस ने होटल का वो रूम सील कर दिया है, जिसमें श्रीदेवी रुकी थीं.

दुबई पुलिस का कहना है कि यकीन करना मुश्किल है कि श्रीदेवी जैसी स्टार बाथटब हैंडल नहीं कर सकती हैं. श्रीदेवी 15 मिनट के अंदर वॉशरूम में कैसे बेहोश हो सकती है. 1.5 फीट के बाथटब में कोई गिरकर मर जाए. ध्यान रहे श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार देर रात को श्रीदेवी नशे में थीं. बाथरूम में फ्रेश होते वक्त उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे बाथटब में गिर गईं. बेहोश होने के कारण वो बाथटब में डूब गईं, जिससे उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी के ब्लड सैंपल में अल्कोहल के अंश भी मिले हैं.

दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर श्रीदेवी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट और उनकी ‘डेथ थ्योरी’ से संतुष्ट नहीं हैं. पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बोनी कपूर से काफी देर तक पूछताछ की है. क्योंकि उनके मुताबिक, जिस वक्त श्रीदेवी बाथरूम में गिरीं, बोनी कपूर रूम में ही मौजूद थे. ऐसे में श्रीदेवी की मौत को लेकर बोनी कपूर से दुबई पुलिस और दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर आगे और पूछताछ करेगी. बोनी कपूर को फिलहाल दुबई पुलिस ने क्लीन चिट नहीं दी है.

वहीँ यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया है कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है. उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है. दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है.

उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है, ‘श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा.’  सूरी ने कहा है, हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles