sri

sri

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. एएनआई के अनुसार उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने (Accidental Drawning) से हुई है. इस रिपोर्ट ने श्रीदेवी के हार्ट अटैक आने की बात को झूठा साबित कर दिया है.

एएनआई के मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट संबंधी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी हैं. अब श्रीदेवी के परिवारवालों को डेथ सर्टिफिकेट जारी किया गया है. सभी डॉक्यूमेंट्स मिलने के बाद शव को एयरपोर्ट लाया जाएगा. हालांकि परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गल्फ न्यूज के अनुसार, शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खो बैठीं और सीधे बाथटब में जाकर गिर गईं. रिपोर्ट के मुताबिक यही उनकी मौत की वजह भी बना. दुबई पुलिस ने इस मामले में पति बोनी कपूर का बयान दर्ज कर लिया है. चार अधिकारियों की एक टीम ने ऑडियो और वीडियो दोनों तरीके से बोनी का बयान रिकॉर्ड किया है.

इसके अलावा दुबई पुलिस ने तीन और लोगों का भी स्टेटमेंट दर्ज किया है. ये वही लोग हैं जो बोनी के साथ श्रीदेवी को अस्पताल लेकर आए थे. इनके इलावा रशीद अस्पताल के दो डॉक्टरों और पांच और कर्मचारियों का भी ब्यान दर्ज किया है.

Loading...