पुलिस के दम पर मोहम्मद शमी के अमरोहा वाले घर में हसीन जहां की वापसी

6:51 pm Published by:-Hindi News
hss

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद में फिर नया मोड़ आ गया है. हसीन जहां आज अचानक शमी के उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित घर पर आज पहुंच गई.

हसीन जहां अपने वकील जाकिर हुसैन और बेटी आयरा के साथ उनके पैतृक घर अमरोहा पहुंची. अमरोहा जाकर वह पुलिस थाने गईं और सुरक्षा की मांग की. फिर पुलिसकर्मियों के साथ वह शमी के घर पर पहुंचीं.

हसीन जहां जब शमी के घर पहुंचीं तो वहां ताला लगा हुआ था. हसीन जहां ने ताला देखकर अपने परिवार के साथ वहीं डेरा डाल दिया. शमी-हसीन विवाद सामने आने के बाद हसीन जहां पहली बार कोलकाता से अपने पति के घर वापस अपनी बच्ची के साथ आई हैं.

shami24

हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने शमी के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है. अब शमी से पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस भी कुछ देर में शमी के गांव भी पहुंच रही है. इसके बाद हसीन पुलिस को अपने साथ हुए उत्पीड़न और दुष्कर्म से जुड़े सबूत देंगी.

बता दें कि हसीन जहां ने इसी साल मार्च में शमी की कई महिलाओं के साथ फेसबुक पर हुई चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर उन पर अन्य महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाए थे.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें