r ashvin

जम्मू के कठुआ जिले में मुस्लिम समुदाय से बदला लेने के मकसद से 8 साल की मासूम असीफा के साथ उग्र हिंदुवादियों ने मंदिर में दरिंदगी कर उसको मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में अब भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि दो बेटियों के पिता होने के नाते मेरा दिल जल रहा है. हमने देश के सद्भाव को बिगाड़ के रख दिया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हम अपने देश को कौन सी दिशा में लेकर जा रहे है. हमने सद्भाव को बिगाड़ दिया है. दो बेटियों का पिता होने के नाते मेरा दिल जलता है. हम अपने देश में हर बात का जश्न मनाते है. क्या हमें मातम मनाना चाहिए. हां बिलकुल, इस तमिल नववर्ष में मैं दूखी हूं और बेहतर भविष्य की दुआ करता हूं.

बता दें कि असीफा को 10 जनवरी को उसके गांव के पास से अगवा किया गया था. उसे नशे के हाई डोज में रखा गया, और कई दिन तक उसके साथ कई लोगों ने मन्दिर में गैंगरेप किया. जिनमे एक रिटायर्ड सेल्स ऑफिसर, एक पुलिस वाला और 18 साल का एक युवक शामिल है.

7 दिनों तक मंदिर में रेप करने के बाद असीफा की पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई. असीफा का 17 जनवरी को क्षत-विक्षत शव मिला. इस मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अब तक दो विशेष पुलिस अधिकारियों और एक हेड कांस्टेबल सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. हेड कांस्टेबल पर सबूत नष्ट करने के आरोप हैं.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें