Tuesday, January 25, 2022

देखे वीडियो: फूट-फूट कर रो पड़े शमी, बोले – नहीं पता था नंगेपन पर उतर आएंगी हसीन

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहाँ द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर एक इंटरव्यू में फूट-फूट कर रोने लगे. इस दौरान उन्होंने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं था कि हसीन इस नंगेपन पर उतर आएंगी.

बता दें कि शमी के खिलाफ उनकी पत्नी की शिकायत पर कोलकाता पुलिस ने विवाहेत्तर संबंध रखने सहित घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने यानि की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. शमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा पत्नी हासिन जहां ने शमी के भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का भी आरोप लगाया है.

इंटरव्यू में शमी ने कहा कि ‘अब गृहस्थी बचाने की कोशिश खत्म.’ उन्होंने कहा, ‘हसीन पर मैंने एक साल में डेढ़ करोड़ खर्चे कर दिए हैं. वह मेरे कार्ड से शॉपिंग करती थी. मैंने हमेशा परिवार की जिम्मेदारियां निभाई हैं और अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना.’

शमी ने कहा कि ‘मेरी बीवी हमेशा से शक्की थी और आरोप लगाना उसका शौक है. मेरे पास भी व्हाट्सएप मेसैज का प्रूफ है, हसीन झूठी है. हसीन को दुबई की मेरी हर गतिविधि की जानकारी थी.

शमी ने खुलासा करते हुए कहा कि हसीन ने मुझसे दुबई से डायमंड और गोल्ड मंगवाए थे और उसको सरप्राइज देने के लिए वीजा लगवाया. कोई है जो हसीन को भड़का रहा है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles